Attitude Status

Attitude Status

Attitude Status



ना मीठे हैं और न बनने की कोशिश करते हैं, हम तो वो सच हैं जो सबको कड़वे लगते हैं...

मस्त रेहता हूं अपनी मस्ती मैं, जाता नहीं मतलबी लोगो की बस्ती मैं

Attitude Status

बेटा झूले पे झूल लेकिन अपनी औकात मत भूल
हम अपनी इस अदा पर थोड़ा गुरूर करते हैं , किसी से प्यार हो या नफरत भरपूर करते हैं

Attitude Status
जिन्हे हम ज़हर लगते हे वो हमें खा कर मर जाये


जैसे तुम सोचते हो वैसे हम है नहीं और जैसे हम है वैसा तुम सोच भी नहीं सकते

नहीं चाहिए जो मेरी किस्मत में नहीं भीख मांग कर जीना मेरी फितरत मे नहीं

में तो पहले से बदनाम हु तुम शरीफ लोग मेरा क्या उखाड़ लोगे

धोखा बहुत मिल गया अब मौके की तलाश है

हम वक़्त के साथ शौक बदलते है दोस्त नहीं
Attitude Statusनाम की दोस्ती काम की यारी दूसरों की तरह ये आदत नहीं हमारी

समन्दर की तरह है हमारी पहचान ऊपर से खामोश और अंदर से तूफान

हमें हद में रहना पसंद है और लोग उसे गरूर समझते हैं

हम तो बुरे है साफ कहते है , पर तुम जैसो से तो ऊपर वाला बचाए

दोस्ती और दुश्मनी दोनों ही मज़ेदार है बस निभाने का दम होना चाहिए
Attitude Statusहमारी हस्ती भी कुछ ऐसी है साहेब, अच्छे लोग आप और बुरे लोग बाप कहते है

इज्जत दोगे तो इज्जत पाओगे, अकड़ दिखाओगे तो हमारा कुछ नहीं उखाड़ पाओगे

बेटा दुश्मनी अपनी औकात वालो से कर बाप से नहीं

मेरी औकात देखने के लिए तेरी भी औकात होनी जरुरी है

वक़्त आने दो बेटा जवाब भी देंगे हिसाब भी लेंगे और कह के लेंगे
Attitude Statusज़ारा दिल का दर्द कम होने दो फ़िर लोगों की उनकी औक़ात याद दिलाएंगे

तुझे शिकायत है कि मुझे बदल दिया वक़्त ने कभी खुद से भी तो सवाल कर क्या तू वही है
Attitude Statusधोखा देने के लिए शुक्रिया तुम ना मिलते तो दुनिया समझ में ना आती

जुबान कड़वी ही सही मगर दिल साफ़ रखता हूँ कौन कब बदल गया सब हिसाब रखता हूँ

जिन्हे अपना समझा वो पीठ पीछे खंजर खोप रहे है बिचारे कुत्ते शेर के आगे भोंक रहे है

बेटा प्यार से झुका सकता है हथियार से नहीं धोखे से मार सकता है वार से नहीं
Attitude Statusखुद से कभी नहीं हरा तो ये दुनिया क्या हरायेगी

अब मैं अपना वक़्त बरदाद नहीं करता जो चले गए है उन्हें याद नहीं करता

अभी जिसको जो करना है शौक़ से करो याद रखना सबका हिसाब होगा.. कब जब मेरा दिमाग ख़राब होगा

हमारा नाम इतना भी कमज़ोर नहीं जो 2/4 कुत्तों के भोकने से बदनाम हो जाये
Attitude Statusअकेला रहता हूँ नवाब की तरहा छोटे झुण्ड में रह कर कुत्ता बनने की आदत नहीं

कोरोना के डर से इतनी भी दूरी न बनाये, की आपका बाबू किसी और के काबू में आजाये

जलना जलाना यह सब फ़ुज़ूल है , अपने काम में मस्त रहना यह अपना उसूल है

कातिलों की महफ़िल में गुनेगार कौन है हमसे मत पूछिये ईमानदार कौन है
Attitude Statusहम दुनिया से अलग नहीं हमारी दुनिया ही अलग है

न इश्क़ न गम देखो कितने खुश हे हम

परवाह नहीं चाहे जमाना कितना भी खिलाफ हो हिसाब सबका होगा कोई कितना भी बड़ा नवाब हो

बदले नहीं हे हम बस जान गए हे दुनिया को

सिर्फ पापा का प्यार सच्चा होता है पापा की परियों का नहीं

मेरी कोई बुरी आदत नहीं है बस गुस्सा कण्ट्रोल नहीं होता

हम अपनी औकात जानते है कहो तो आपकी याद दिला दी

मेरी बदमाशी का अंदाज़ा तुम इस चीज़ से लागलो जब में शरीफ था तब भी लोग मुझे बदमाश कह कर बुलाते थे
Attitude Statusतेरा घमंड ही तुझे हराएगा मैं क्या हूँ ये तुझे वक़्त बताएगा

अभी उड़ने दो इन कबूतरों को जब हम आएंगे आसमान खुद ही खाली हो जायेगा
Attitude Statusमेरे जीने का तरीक़ा ज़माने से अलग है मैं इशारों पे नहीं ज़िद पर जीता हूँ

में चुप हूँ कुछ वजह है जिस दिन बरस जाऊंगा उस दिन तरस भी नहीं खाऊंगा

दुश्मनों को सज़ा देने की एक तहज़ीब है मेरी में हाथ नहीं उठता बस नज़रों से गिरा देता हूँ

ज़िद्दी हु गुस्से वाला हु बद्तमीज़ हु बेपरवाह भी हु लेकिन मेने कभी किसी को धोखा नहीं दिया

कुछ देर की खामोशी है फिर कानो मैं शोर आएगा , तुम्हरा तोह सिर्फ वक़्त है हमारा दौर आएगा
Attitude Statusलोगो से डरना छोड़ दो इज़्ज़त खुदा देता है लोग नहीं

अपने दिल में मेरे लिए नफरत रखने वालो बताओ क्या उखड लोगे

फ़र्क़ बहुत हे तेरे और मेरे में , तुमने उस्तादों से सीखा है , मैंने हलातो से सीखा है

मेरा तो एक ही उसूल है प्यार हद से ज्यादा और नफ़रत उससे भी ज्यादा
Attitude Statusजिगर बड़ा था इसलिए टकराने आ गए , जो हमे नहीं जानते उन्हे भी तोह पता चले के जंगल में शेर पुराने आ गए

सीने में जिगर रखना पड़ता है छोटे हाथ में घोडा रखने से हर कोई बस्ती का रघु नहीं बन जाता

दुनिया का उसूल है जब तक काम है तेरा नाम है वरना दूर से सलाम है

औकात की बात मत कर ऐ दोस्त तेरी बंदूक से ज़ादा लोग हमारे नाम से डरते है

हमसे उलझने से पहले हमारा इतिहास जान लो सीधा चेहरा इतिहास गहरा
Attitude Statusशायद कुछ लोग भूल गए है अपनी औक़ात लगता है फिर मैदान में आना पड़ेगा

फर्क तोह अपनी अपनी सोच मै है जनाब वरना दोस्ती भी मोहब्बत सेह कम नहीं होती

जो गया उसे जाने दो प्यार ही तो था कहीं और से आने दो

जो मेरा होता है उस पर किसी का हक़ तो क्या नज़र तक बर्दाश्त नहीं करती मै
Attitude Statusऔकात की बात न करो अगर दिखा दी मेने तो वजूद मिट जायेगा तुम्हारा

हमको तोह सब ही पसंद करते है, अब क्या सबके हो जाए हम

जैसे तुम सोचते हो वैसे हम है नहीं और जैसे हम है वैसा तुम सोच भी नहीं सकते
Attitude Statusजिंदगी को सफल बनाने के लिए बातों से नहीं , रातों से लड़ना पड़ता |
Attitude Statusतंग नहीं करते हम उन्हें आजकल, यह बात भी उन्हें तंग करती है.
Attitude Statusपल पल रंग बदलती है दुनिया और लोग पूछते है होली कब है |
Attitude Statusकदर करनी है तो जीते जी करो अर्थी उठाते वक़्त तो नफरत करने वाले भी रो पड़ते हैं.......
Attitude Statusहमारे बीच अब कोई ताल्लुकात नही रहा बाकी, तुम्हारी मर्जी अब जो चाहे सोच सकते हो.......!!
Attitude Statusअगर आपका आसमान वाले से मजबूत रिश्ता है , तो आपका जमीन वाले कुछ नही बिगाड़ सकतें हैं...
Attitude Statusजमाना क्या लुटेगा हमारी खुशियों को, हम तो खुद खुशियाँ दूसरों पर लुटा कर जीते हैं
Attitude Statusइस संसार में, हर किसी को, अपने "ज्ञान" का "घमंड" हैं…परन्तु किसी को भी अपने …घमंड" का "ज्ञान" नहीं हैं
Attitude Statusडंके की चोट पर सच कहती हूं,हिम्मत मेरी रगों में है।
Attitude Statusनील गगन का आजाद पंछी जमाने की क़ैद से परे....💕
Attitude Statusरहना है तो मेरा रहे वरना जिसका होना हो , हो ले अब कोई मगजमारी नहीं.
Attitude Statusपलटकर जवाब देना गलत बात है लेकिन सुनते रहो तो लोग बोलने की हदे भूल जाते है।
Attitude Statusतू इतना भी बेहतरीन नही , जिस के लिऐ मै खुद को गिरा दूं !



Attitude Statusसुन बे खजूर वक़्त की बात है आज तेरा है कल मेरा होगा और जब मेरा होगा तोह सोच तेरा क्या होगा


Attitude Statusखामोश ही रहने दो मुझे यकीन मनो में जवाब बहुत बुरा देता हु


Attitude Statusतुम सिर्फ मेरे हो अब इससे प्यार समझो या क़ब्ज़ा


Attitude Statusहाँ मै बदल गयी हूँ अब मै जाने वालो को रास्ता देती हूँ वास्ता नहीं!!


Attitude Statusआज कर लिया खुदसे ये वादा नहीं चाहेंगे किसीको उस्सकी औक़ात सी ज़्यादा.
Attitude Status 
इरादे मेरे हमेशा साफ़ होते हैं.. इसलिये कई लोग मेरे खिलाफ होते हैं..

आँख से गिरे आसू और नज़रो से गिरे लोग.. कभी नहीं उठा करते.. 
Attitude Statusकर लो नजर अंदाज अपने हिसाब से.. जब हम करेगे तो बेहिसाब करेगे..! 
Attitude Statusजो उड़ने का शोंक रखते है, वो गिरने का खौफ नहीं रखते.. 
Attitude Statusकिनारा न मिले तो कोई बात नहीं दुसरो को डुबाके मुझे तैरना नहीं है |
Attitude Statusफैसले सबके होंगे हुज़ूर , बस ज़रा सही वक्त तो आने दीजिये
Attitude Statusरिश्ते उन्ही से बनाओ, जो निभाने की ओकात रखते हो..
Attitude Statusमेरे होने का असर तुम पर ..मेरे ना होने के बाद दिखेगा ..!!
Attitude Statusअब मैं जब भी आऊंगी बस याद ही आऊंगी...!!
Attitude Statusकौन कब किसका और कितना अपना है ..यह सिर्फ वक़्त बताता है
Attitude Statusसिक्का दोनों का होता है हेड का भी ओर टेल का भी पर वक़्त उसी का आता है जो पलट कर ऊपर आता है |
Attitude Statusये जो हालात है मेरे एक दिन सुधर जाएगे मगर काफी लोग मेरे दिल से उतर जाएगे. 
Attitude Statusशरीफ इंसान शराफत की वजह से चुप रह गया | बदमाश ने समझा की उसे जवाब देना ही नहीं आता !
Attitude Statusमेरे अकेलेपन का मजाक बनाने वालों जरा ये तो बताओ.. जिस भीड़ में तुम खड़े हो.. उसमे कौन तुम्हारा है..
Attitude Statusकिस्मत से लड़ने में मजा आ रहा है ना किस्मत मुझे जीतने दे रही है ना मैं हार मान रहा हूँ.
Attitude Statusजो मज़ा अपनी पहचान बनाने मे है.. वो किसी और की परछाई बनने मे कहा..!
Attitude Statusगुस्से के तेज़ लोग दिल के साफ़ होते हैं
Attitude Statusलोगो से डरना छोड़ दो, इज्जत ऊपरवाला देता है लोग नहीं. 
Attitude Statusसिगरेट मत बनो की इस्तेमाल के बाद पैरो तले मसल दिए जाओ | नशा बनो की तुम्हे इस्तेमाल करने वाला तबाह हो जाये |
Attitude Statusमुँह पर सच बोलने की आदत है इसलिए मै बहुत बत्तमीज हूँ.
Attitude Statusऔकात में रखना था जिसे, गलती से दिल में रख लिया उसे |
Attitude Statusहमारी खामोशी को हमारा घमंड ना समझो बस कुछ ठोकरे ऐसी लगी है कि बोलने को मन नहीं करता. 
Attitude Statusअच्छा हुआ जो तुमने हमें तोड़कर रख दिया , घमंड था मुझे बहुत की तुम सिर्फ मेरे हो
Attitude Statusऐसे बनो की तुम नहीं वो तुम्हे खोने से डरे
Attitude Statusआग लगाने वालो को कहाँ खबर , रुख हवाओ ने बदला तो खाक वो भी होंगे ..
Attitude Statusतुरंत समझ में नहीं आते, उन्हें पढ़ना पड़ता है..
Attitude Statusरब देकर भी आजमाता है और ले कर भी .
Attitude Statusकिसी ने क्या खूब लिखा है , मैं पसंद तो बहुत हूँ सबको पर जब उनको मेरी जरूरत होती है तब ..
Attitude Statusमतलबी नहीं मै बस दूर हो गया हूँ, उन लोगो से जिन्हे मेरी कदर नही..
Attitude Statusबदलना कौन चाहता है जनाब लोग यहां बदलने को मज़बूर कर देते हैं
Attitude Statusसमेट लो इन नाज़ुक पलों को नजाने ये लम्हा कल हो न हो , हो भी ये लम्हे क्या मालूम शामिल उन पलों में हम हो न हो
Attitude Statusअब मत्त खोलना मेरी ज़िन्दगी की पुरानी किताबों को जो था वो मैं रहा नहीं जो हूँ वो किसी को पता नहीं
Attitude Statusहम दोनों बराबर जिद्दी रहे हमेशा ना उसने गुस्सा कम किया ना मैंने प्यार
Attitude Statusख्वाब टूटे हैं मगर हौसले जिंदा है , हम वह है जहां मुश्किलें शर्मिंदा हैं
Attitude Statusकुछ लोग मुझे गलत समझते हैं तो मुझे बुरा नहीं लगता , क्योंकि वह मुझे उतना ही समझते हैं जितनी उन्हें समझ है
Attitude Statusसच है जब इंसान की जरूरत बदल जाती है तो उसका बात करने का तरीका भी बदल जाता है
Attitude Statusमत पूछो कि कैसे हैं तुम कभी भूल नहीं पाओगे ऐसे हैं हम
Attitude Statusतेरे बाद किसी को प्यार से ना देखा हमने हमें इश्क का शौक है आवारगी का नहीं
Attitude Statusमेरी बुराई जरा छुपकर करना तुम्हारे अपने भी मेरे चाहने वाले हैं
Attitude Statusसुनो किसी के पास तमीज का नंबर है सब कहते हैं तमीज से बात करो

Attitude Statusबोलना तो सब जानते हैं पर कब और क्या बोलना है यह बहुत ही कम लोग जानते हैं

Attitude Statusतुझे क्या लगता है तेरे जाने से गम होगा, नहीं मेरी जान बस एक कॉन्टैक्ट कम होगा
Attitude Statusतू मोहब्बत थी इसलिए तुझे भाव दिया , वरना इग्नोर करने में मैंने पीएचडी की है
Attitude Statusकुछ को हकीकत कुछ को ख्वाब करना है, बहुत से लोग हैं जिनका हिसाब करना है
Attitude Statusमुझे समझना तेरे बस की बात नहीं सोच बुलंद कर या फिर सोचना छोड़ दें
Attitude Statusसबर कर रहा हूं मुसीबत के दिन गुजर जाने दो, आज जो देखकर हंसते हैं कल बस देखते रह जाएंगे
Attitude Statusवक्त का ख़ास होना जरूरी नहीं है ख़ास के लिए वक्त होना जरूरी है
Attitude Statusवो दौर ही बीत गया जब सब कुछ लुटा कर हम तुम्हे पाना चाहते थे , अब तुम मुफत में भी मिलो तो भी कबूल नहीं हो !
Attitude Statusहालात सीखा देती है बाते सुनना और सहना वरना हर शख़्स अपने आप में बादशाह होता है |
Attitude Statusझुको केवल उतना ही जितना सही हो , बेवजह झुकना केबल दुसरो के अहम् को बढ़ावा देता है
Attitude Statusज़िंदगी की रेस में जो लोग आपको दौड़ कर नहीं हरा पाते..!!
Attitude Statusवही आपको तोड़ कर हारने की कोशिश करते है ..!!
Attitude Statusनहीं बदल सकते हम खुदको औरो का हीसाब से, एक हिसाब मुझे भी दिया है , खुदा न अपना हिसाब से ..
Attitude Status
गुरूर मे इंसान को कभी इंसान नहीं देखता जैसे छत पर चढ़ जाओ तो अपना ही माकन नहीं देखता

Comments